प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मोबाइल WhatsApp नंबर

    देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी है इसलिए नरेंद्र मोदी का whatsapp number मोबाईल नंबर जानना चाहते होंगे क्योकि देश के प्रधानमंत्री से आपको मदद की जरुरत होगी या कोई अन्य काम आगे जाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मोबाइल WhatsApp नंबर.

    prdhanmantri  whatsapp number

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मोबाइल WhatsApp नंबर

    • हेल्प नम्बर :+91-11-23012312. 
    • फ़ैक्स नम्बर:+91-11-23019545,23016857
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के whatsapp नंबर पर कुछ ऐसी समस्या सुलझाया गया
    • बैंक मे ट्रांसफर नहीं मिल रहा था ?
    • परिजनो के इलाज के लिए पैसे नहीं थे ?
    • सरकार की योजनाओ पर कोई सुझाव या फीडबेक देना ?
    वर्तमान में देश के प्रधानमंत्री से संपर्क करना अब पहले की अपेक्षा बहुत ही आसान हो गया है। जहां पहले लोगों को पत्र डालकर प्रधानमंत्री से संपर्क करना पड़ता था, वही अब इंटरनेट की सुविधा के चलते लोग किसी भी समय न सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बल्कि किसी भी केंद्रीय मंत्री को संपर्क कर सकते हैं।चूंकि वर्तमान में इंटरनेट किसी तक बात पंहुचाने का सबसे सस्ता, सरल और तेज उपाय है। इसीलिए लगभग सभी केंद्रीय मंत्री सोशल मीडिया के जरिये ही लोगों की समस्याओं को सुन रहे हैं और लोगों को राहत पहुंचाने के लिए जरूरी कदम भी उठा रहे हैं। अगर आप भी किसी तरह की समस्या को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से संपर्क करना चाहते हैं या फिर अपने सुझाव या विचार उनके समक्ष रखना चाहते हैं, तो दिए गए विकल्पों में से किसी भी एक विकल्प को चुन सकते हैं।

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र कैसे लिखे ?

    अगर आप मोदी जी को पत्र लिखना चाहते है या फिर कोई समस्या है जिसे आप पत्र के माध्यम से मोदी जी तक ले जाना चाहते है तो आप यहा क्लिक से मोदी जी को अपनी बात कहने की वैबसाइट पर जाकर पत्र लिखे । इस वैबसाइट पर आप अपने बारे मे कुछ जानकारी संपर्क न. इत्यादि देकर अपनी समस्या या शिकायत सीधे प्रधानमंत्री तक पहुचा सकते है । 
    देश की सरकार के कार्यक्रमों के बारे में राय, सुझाव या फीडबैक 
    यदि आप सरकारी कार्यक्रमों, योजनाओं के बारे में हो रही चर्चा में शामिल होना चाहते है और अपने सुझाव और सेवा देना चाहते है तो “मेरी सरकार (माय गॉव) वेबसाइट से जुड़ें |