अगर पुराने सिक्के हैं, तो आप घर बैठे रातों-रात लखपति बन सकते हैं | old coin sellling sites

अगर आपके पास पुराने सिक्के है उन्हें बेच कर पैसे कमा सकते पुराने सिक्को को कहा बेचे इसकी जानकारी भी दी गई है ओल्ड कॉइन की कीमत बाजार में मिल सकती है
अगर आपके पास कुछ पुराने सिक्के हैं, तो आप घर बैठे रातों-रात लखपति बन सकते हैं। अब किसी भी पुराने सिक्के को ऑनलाइन बेचा और खरीदा जा सकता है। पुराने सिक्कों की कीमत इस बात पर निर्भर करती है, कि वे कितने दुर्लभ हैं। कुछ पुराने सिक्कों की कीमत 5 लाख रूपये से भी ज्यादा है.

पुराने सिक्के का बाजार ?

अगर आपके पास भी ऐसे ही कुछ पुराने सिक्के हों, तो आप उन्हें दी गई वेबसाइट पर बेचिए और घर बैठे लखपति बन जाइये। आंध्र प्रदेश के बी. चन्द्रशेखर पिछले 25 सालों से एक स्टॉल लगाकर पुराने सिक्कों की खरीद-फरोख्त का काम कर रहे हैं। सिर्फ सिक्कों की खरीद-फरोख्त के जरिये बी. चन्द्रशेखर अब तक लाखों रूपये काम चुके हैं।

पुराने सिक्के कैसे और कहा बेचे ?

ऐसे किसी भी पुराने सिक्कों को ऑनलाइन बेचा और खरीदा जा सकता है। वर्तमान में सिक्कों को कई वेबसाइट के जरिये बेचा और खरीदा जा रहा है, लेकिन यह वेबसाइट खास तौर से सिर्फ पुराने सिक्कों की खरीद-फरोख्त के लिए ही बनाई गई है। सिक्कों को बेचने और खरीदने के लिए दिये गए लिंक पर क्लिक करिये। वेबसाइट पर जाकर New Add पर क्लिक करके सिक्के की फोटो अपलोड करके उसकी कीमत तय कर दीजिये। सहमति बनने के बाद खरीददार आपसे स्वयं संपर्क करेगा। 

http://www.indian-coins.com/buy-sell-coins-notes-free/1-coins-for-sale

पुराने सिक्को की बाजार में कीमत ?


पहला सिक्का

old coin sellling sites


दूसरा सिक्का 

old coin sellling sites


तीसरा सिक्का



old coin sellling sites




चौथा सिक्का

old coin sellling sites