होली की बधाई SMS शुभकामनाये फोटो शायरी इन हिंदी 2022

होली की बधाई SMS शुभकामनाये फोटो शायरी इन हिंदी 2022 होली शायरी हिंदी में होली पर उर्दू शायरी होली एचडी इमेज शायरी इन हिंदी

    Happy Holi Shayari 2022 : अगर आप होली पर शायरी इन हिंदी में चाहते है तो मिलेगा. होली त्यौहार ख़ुशी का त्यौहार है इसलिए हैप्पी होली पर शायरी इमेज इत्यादि एक दुसरे को भेजते है ऐसे में होली शायरी की फोटो डाउनलोड के साथ ही हम आपको होली पर शायरी के एचडी वालपेपर भी शेयर करने वाले है तो आगे जाने होली पर शायरी इन हिंदी,  होली की बधाई SMS शुभकामनाये फोटो शायरी इन हिंदी 2022.

    होली पर्व हिन्दू धर्म में बहुत ही धूमधाम से मनाते है क्योकि होली पर्व खुशियों का त्यौहार है इस दिन बुराई पर अच्छाई की जीत हुई थी होली का त्यौहार श्री राम जी की जीत की ख़ुशी और अच्छाई का बुराई पर विजय होने की वजह से मनाया जाता है.  होली पर लोग अच्छे अच्छे पकवान बनाते है साथ ही एक दुसरे को होली की बधाई SMS भी भेजते है. इस दिन लोग एक दुसरे के गले लगते है साथ ही दुश्मनी भूलकर मित्रता की और आगे बढ़ते है. होली का त्यौहार भारत नेपाल और विदेशो में भी मनाया जाता है होली के दिन कलर, गुलाल और कई तरह के रंग एक दुसरो को लगाते है इसलिए होली को रंगों का त्यौहार भी कहा जाता है. इस दिन लोग पूजा पाठ करके खुशिया मनाते है.

    होली शायरी हिंदी में | होली शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड | होली जोगीरा शायरी इन हिंदी

    होली के त्यौहार पर होली श्यारी, होली की शायरी फोटो, हैप्पी होली एडवांस शायरी एचडी इमेज काफी पसंद किये जाते है ऐसे में हम कुछ शायरी हिंदी में आपके लिए लेकर हाजिर है हैप्पी होली शायरी एडवांस इन हिंदी 2022-2023.
    • होली जोगीरा शायरी इन हिंदी - ननद अपनी भाभी से पूछती है, चोलिया बुटीदार ई रंग कहा से पवलू, क्या चोलिया तोरा नईहर से आइले, क्या तोरे भेजले ईयार हो
    • तो भाभी जवाब देती है - नाही चोलिया मोरे नईहर से आईल, नाही ई मोरा भेजले ईयार हो, ई चोलिया मोरा मोरंग से आईले, भेजले ह हमार भतार हो - जोगीरा सा रा रा रा ......
    • होली शायरी हिंदी में - नफरत फैलायेगे लोग पर तुम हस कर गले लगाना, हम ईद पर बुलाते है तुम्हे, #होली पर तुम बुलाना
    • होली शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड - दिल ने एक बार और हमारा कहना माना है, इस होली पर फिर उन्हें रंगने जाना है.
    • होली शराबी शायरी - दारु की खुशबु, गुटखे की रोटी, चरस का साग, भांग के पकोड़े और केप्टन का साथ मुबारक और एडवांस में होली का त्यौहार
    • होली शायरी 2022 - ये रंगों का त्यौहार आया है, साथ अपने खुशिया लाया है, हमसे पहले कोई रंग न दे आपको, इसलिए हमने होली की शुभकामनाये का रंग सबसे पहले भिजवाया है.
    • होली शायरी मराठी 2022 - रंग प्रेमाचा, रंग स्नेहाचा, रंग नात्यांचा, रंग बंधाचा, रंग हर्षाचा, रंग उल्हासचा, रंग नव्या उत्सवाचा, धुलिवंदनच्या तुम्हाला आणि तुमच्या परिवाराला रंगमय शुभेच्छा…!!!
    • होली स्पेशल शायरी इन हिंदी - राधा का रंग औत कान्हा की पिचकारी, प्यार के रंग से रंग दो दुनिया सारी, ये रंग न जाने कोई जात न कोई बोली मुबारक हो आपको रंग भरी होली
    • होली पर उर्दू शायरी - क्यों मो पे रंग की मारी पिचकारी देखो कुँवरजी दूँगी मैं गारी..., , ले अबीर और अरगजा भरकर रुमाल छिड़कते हैं और उड़ाते हैं गुलाल ज्यूं झड़ी हर सू है पिचकारी की धार दौड़ती हैं नारियाँ बिजली की सार.

    होली के फोटो और शायरी इन हिंदी 2022

    • होली के फोटो और शायरी - निकल पड़ो गलियों में बनाकर टोली, भीगा दो तुम आज हर लड़की की चोली, हस दे वह तो उसे बाहों में भर लो, नहीं तो निकल लो वजह से कहकर हैप्पी होली 2022.
    happy holi hd photo

    • होली शायरी इमेज इन हिंदी 2022 - खा के गुजिया, पी के भंग, लगा के थोड़ा थोडा सा रंग, बजा के ढोलक और  मृदंग, आओ हम खेले होली एक दूजे के संग.
    happy holi 2022

    तो यह थे हमारी तरफ से होली त्यौहार पर शुभकामनाए बधाई SMS करने के लिए शायरी, फोटो , एचडी इमेज तो अपने दोस्तों को भेजे होली की बधाई फोटो के साथ.

    👉शादी के लिए लड़की लड़का का नंबर फ्री में पाए रजिस्टर करे

    Iklan Atas Artikel

    Iklan Tengah Artikel 1

    Iklan Tengah Artikel 2

    Iklan Bawah Artikel