घर जमाई वर वधू चाहिए फोटो नंबर रिश्ता खोजे

    अपनी प्यारी बिटिया के लिए घर जमाई वर चाहिए तो हम आपके लिए शादी विवाह हेतु घर जमाई का रिश्ता लेकर आए है. कई ऐसे शादी के रिश्ते आए है जो घर जमाई बनना चाहते है. जब एक लड़की की शादी होती है तो अपने ससुराल चली जाती है लेकिन अगर लड़की की शादी हो और लड़का लड़की के घर को ही अपना घर बना ले और लकड़ी के परिवार वाले अपने दामाद को बेटे की तरह समझ कर अपने घर पर रखे तो इस रिश्ते का नाम दिया गया है घर जमाई . अगर कोई लड़का घर जमाई बनना चाहता है तो हमे कमेन्ट मे अपने बारे मे लिखे . हमारे पास बहुत सारे रिश्ते विवाह हेतु है . कई लड़के अपने लिए लड़की खोज रहे है जो घर जमाई बनाने के लिए तैयार हो

    ghar jamai chahiye

    घर जमाई वर वधू चाहिए फोटो नंबर रिश्ता खोजे

    घर जमाई का रिश्ता चाहिए तो आप अपना बायोडाटा हमारे ईमेल पते पर भेजे हमारा ईमेल पता है nghosi7@gmail.com अपने बारे मे पूरी जानकारी photo के साथ भेजे.

    अगर आप खुद ही शादी के रिश्ते खोजना चाहते है तो आप हमारी वैबसाइट पर जाकर फ्री मे रजिस्टर करे. आपको हमारी वैबसाइट से एक से बढ़कर एक रिश्ते बिलकुल फ्री मे मिलेंगे.

    शादी के रिश्ते इस वैबसाइट पर फ्री मे मिलते है और हमारी matrimony वैबसाइट पर आपसे शुल्क लिया जाता है शादी के रिश्तो के लिए लेकिन अभी फ्री ऑफर चल रहा है तो आप फ्री मे रजिस्टर होकर लड़की या लड़के के बारे मे पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते है जैसे - लड़की या लड़के का नाम, लड़की या लड़के का मोबाइल नंबर इत्यादि । 

    शादी का रिश्ता फ्री मे खुद कैसे खोजे ?
    • सबसे पहले आप हमारी वैबसाइट पर जाये यहा क्लिक से
    • अब आपको रजिस्टर होने के लिए कहा जाएगा तो आपको रजिस्टर होना है । 
    • रजिस्टर होने के लिए अपना नाम जाती धर्म मोबाइल नंबर इत्यादि भरे
    • एक बारे आप रजिस्ट्रेशन पूरा कर लेते है तो आपको शादी के रिश्ते आपकी matching profile से दिखाया जाना शुरू हो जाता है। 
    शादी के लिए अगर आपको हिन्दू लड़की चाहिए तो आपको हमारी वैबसाइट पर शादी के लिए हिन्दू लड़की से लेकर मुस्लिम लड़की और भी कई धर्म के भाषा से मिल जाएँगे । अगर आपको शादी के लिए रजिस्टर नहीं होना है तो आप सीधे हमे अपना शादी का बायोडाटा ईमेल करे । हम आपको आपकी matching biodata के हिसाब से 1 हफ्ते के बाद से रिश्ते भेजना स्टार्ट करे देंगे । किसी तरह का सवाल या शादी विवाह हेतु कन्या कैसी चाहिए इत्यादि की जानकारी आप हमे कमेन्ट मे और इमले पर भेजे ।